चंडीगढ़ नगर निगम चुनावः AAP ने भी बचे हुए 4 वार्डों में देर रात तय कर दिए उम्मीदवार, एक अन्य वार्ड में बदला प्रत्याशी, यहां देखें नाम

CHANDIGARH: चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने भी अपने बचे हुए वार्डों में उम्मीदवारों के नाम आज देर रात तय कर दिए हैं। हालांकि आम आदमी पार्टी की तरफ से उम्मीदवारों की अंतिम सूची की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है।

भरोसेमंद सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी ने वार्ड-17 से दमनप्रीत सिंह नागपाल को टिकट दिया है। यह आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी प्रदीप छाबड़ा का वार्ड है। वह यहां से तीन बार लगातार पार्षद चुनकर मेयर रह चुके हैं। इस वार्ड में प्रदीप छाबड़ा का खासा प्रभाव माना जाता है। इसके अलावा आम आदमी पार्टी ने वार्ड-24 से हीरा लाल कुंदरा को टिकट दिया है। वह कांग्रेस छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं तथा कद्दावर नेता माने जाते हैं। आम आदमी पार्टी ने वार्ड-27 से भरत अग्रवाल तथा वार्ड-29 से मुनव्वर को चुनाव मैदान में उतारने का फैसला किया है, जबकि वार्ड-32 में पार्टी ने प्रत्याशी बदल दिया है। यहां अब संजीव कोछड़ चुनाव मैदान में होंगे। पहले इस वार्ड में साहिल मक्कड़ को उम्मीदवार घोषित किया गया था। आम आदमी पार्टी के सभी उम्मीदवार नामांकन के अंतिम दिन यानी कल अपना पर्चा दाखिल करेंगे। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी सबसे पहले 26 वार्डों में अपने उम्मीदवार घोषित कर चुकी थी, जबकि पांच अन्य वार्डों में उम्मीदवारों की घोषणा पार्टी ने कल की थी। बाकी बचे 4 वार्डों में पार्टी ने आज देर रात उम्मीदवारों के नाम तय कर दिए, जिनकी आधिकारिक घोषणा कल सुबह तक कर दी जाएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!