चंडीगढ़ कांग्रेस ने दूसरे दिन इंदिरा कालोनी मनीमाजरा में निकाली भारत जोड़ो यात्रा, बड़ी संख्या में जुटे लोग

प्रदेश अध्यक्ष एचएस लक्की और उपाध्यक्ष हाफिज अनवर उल हक ने किया नेतृत्व, भाजपा की नीतियों पर बोला हमला

CHANDIGARH, 21 NOVEMBER: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के चल रहे चंडीगढ़ चरण के दूसरे दिन आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं और इंदिरा कॉलोनी, मनीमाजरा के सैकड़ों निवासियों ने कॉलोनी और उसके आसपास के इलाकों में पदयात्रा की। आज की यात्रा का नेतृत्व चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की और उपाध्यक्ष हाफिज अनवर-उल-हक ने किया।

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने कहा कि भाजपा ने अपने संकीर्ण राजनीतिक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए विभिन्न समुदायों के बीच दरार पैदा करने के अपने कुत्सित प्रयासों से अंग्रेजों की ‘फूट डालो और राज करो’ की नीति को अपना कर उसे नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। उन्होंने कहा कि भारत की जनता और कांग्रेस पार्टी भाजपा को धर्म के आधार पर देश को कभी भी बांटने नहीं देगी।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष हाफिज अनवारुल हक ने यात्रा को भारी समर्थन देने के लिए इंदिरा कॉलोनी के लोगों को धन्यवाद दिया और उन्हें आश्वासन दिया कि कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार की जनविरोधी और अमीर-समर्थक नीतियों का विरोध करना जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि आज देश का युवा अभूतपूर्व बेरोजगारी से जूझ रहा है और केवल कांग्रेस पार्टी की नीतियां ही रोजगार के नए अवसर पैदा करने में मदद कर सकती हैं। इस यात्रा के दौरान क्षेत्र के लोगों ने उत्साहपूर्वक सांप्रदायिक सद्भाव और समाज के विभिन्न वर्गों के शांतिपूर्ण सह-अस्तित्व के पक्ष में नारे लगाए।

भारत जोड़ो यात्रा के चंडीगढ़ चरण की दूसरी पदयात्रा को कांग्रेस के प्रदेश समन्वयक विनोद शर्मा की देखरेख में स्थानीय कांग्रेस नेताओं शशांक भट्ट, नेत राम राणा, बिजेन्द्र दुलदूच, पंकज ठाकुर, रवि टांक, मास्टर अमरनाथ, जलील अहमद और ताहिर खान द्वारा आयोजित किया गया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने बताया कि कल चण्डीगढ़ चरण की भारत जोड़ो यात्रा मनीमाजरा में आयोजित की जाएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!