एडवाइजर से मिले चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला: BJP पर सरकारी तंत्र के इस्तेमाल का लगाया आरोप, कई जनसमस्याएं भी उठाईं

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने आज शहर के लोगों की समस्याओं को लेकर प्रशासक के सलाहकार धर्मपाल से मुलाकात की।

चावला ने चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा चंडीगढ़ के लोगों में सड़ा हुआ गेहूं बांटने की बात सलाहकार के समक्ष रखी। सुभाष चावला ने बताया कि खाद्य एवं आपूर्ति विभाग ने सड़े हुए गेहूं के बदले , बढ़िया गेहूं देने की बात कही थी लेकिन अभी तक अधिकतम लोगों के पास बढ़िया गेहूं नहीं पहुंचा है ।
उन्होंने सलाहकार के साथ आने वाले नगर निगम चुनावों के बारे में भी चर्चा की और फेयर चुनाव की मांग की। उन्होंने सलाहकार धर्मपाल से जल्द से जल्द वार्डों को आरक्षित करने के लिए ड्रा करवाने की भी मांग की।

सुभाष चावला ने भाजपा के पार्षदों पर नगर निगम में धक्केशाही किए जाने का आरोप लगाते हुए सलाहकार धर्मपाल के सामने कई मामले उठाए। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के सभी पार्षद चंडीगढ़ के वोटरों को रिझाने के लिए सरकारी तंत्र का प्रयोग कर रहे हैं। कोरोना टीकाकरण के समय सरकारी बसों में भाजपा के बैनरों का प्रयोग किया गया और भाजपा के कार्यक्रमों के लिए सामुदायिक केंद्रों का भी प्रयोग किया जा रहा है।

उन्होंने सलाहकार से शहर में बढ़ रहे डेंगू के केसों के बारे में भी चिंता जाहिर की और डेंगू की रोकथाम के लिए शहर में जगह-जगह फॉगिंग कराने की मांग की।

error: Content can\\\'t be selected!!