चंडीगढ़ कांग्रेस की ओवरहॉलिंग शुरू, रावत ने जिला, फ्रंटल चीफ व सैल्स चेयरमैनों के साथ की मीटिंग

वीडियो कांफ्रैंसिंग के जरिए सभी को सुझाव और कार्यक्रम देकर उन पर अमल करने के लिए कहा

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के मौजूदा हालात और अगले साल होने वाले नगर निगम चुनाव को लेकर बेहद गंभीर दिख रहे प्रभारी हरीश रावत व सह प्रभारी संजय चौधरी ने यहां संगठन की ओवरहॉलिंग शुरू कर दी है। उन्होंने आज वीडियो कांफ्रैंसिंग के जरिए पार्टी के जिला अध्यक्षों, फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन व सैल्स के चेयरमैनों के साथ मीटिंग की। इस दौरान हरीश रावत ने सभी से उनकी कार्यकारिणी की सूची के साथ उनके द्वारा पिछले दिनों में किए गए कार्यक्रमों की रिपोर्ट ली।

रावत ने दो दिन पहले कहा था-वीडियो कांफ्रैंसिंग से मीटिंग करूंगा
बता दें कि गत वीरवार को हरीश रावत ने चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस नेताओं के साथ मीटिंग करके प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा को वीडियो कांफ्रैंसिंग पर पार्टी जिला अध्यक्षों, फ्रंटल ऑर्गेनाइजेशन व सैल्स के चेयरमैनों से मुलाकात करने का निर्देश दिया था। इसी कड़ी में आज वीडियो कांफ्रैंसिंग के माध्यम से हुई इस मीटिंग में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने चंडीगढ़ प्रदेश संगठन प्रभारी के नाते पार्टी के हर डिपार्टमेंट के चीफ, अध्यक्षों व चेयरमैनों को सुझाव व कार्यक्रम देकर उन्हें जल्द इस पर अमल करने को कहा। रावत ने अगले साल होने वाले नगर निगम चुनाव में एकजुटता के साथ लोकल मुद्दों को बढ़-चढ़ कर उठाने के लिए भी कहा।

ऐसी मीटिंग से कांग्रेसजनों में उत्साह बढ़ेगा: प्रदीप छाबड़ा
चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि इस तरह की मीटिंग से सभी कांग्रेसजनों में अपने-अपने क्षेत्र में काम करने का उत्साह बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि हरीश रावत व संजय चौधरी ने इस मीटिंग में जिस तरह सभी को अपनी मजबूत कार्यकारिणी बनाने व दिए गए सुझावों पर काम करने व महीने में उसकी रिपोर्ट देने को कहा है, अगर उस पर पूरी लगन व मेहनत से सभी कांग्रेस पदाधिकारी काम करना शुरू कर दें तो आने वाले नगर निगम चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित की जा सकती है। मीटिंग में अजय जोशी, चंडीगढ़ प्रदेश युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गुरप्रीत सिंह गाबी, चंडीगढ़ प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष दीपा दुबे, आईटी सैल के प्रभारी यादविंदर मेहता, धर्मवीर, चंडीगढ़ प्रदेश युवक कांग्रेस के अध्यक्ष लव कुमार, बरिन्दर रावत, चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ट्रेडर्स सैल के चेयरमैन राकेश गर्ग, ओमप्रकाश सैनी, गगन अहलूवालिया, अमरजीत गुजराल, रोबी सिद्धू, दविंदर मारवाह, जतिंदर यादव, मयंक पुरी, परमजीत सिंह, मुकेश राय, भुवन लूथरा, अहमद अली, संजय ढल्ल आदि मौजूद रहे।

error: Content can\\\'t be selected!!