चंडीगढ़ कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल में BJP की हार पर जताई खुशीः अगर भाजपा जीत जाती तो यह घमंडी पार्टी व इसके नेता निरंकुश ही हो जातेः सुभाष चावला

CHANDIGARH: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने भारी खुशी जाहिर की है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने कहा कि कोरोनाकाल के इस कठिन समय में पश्चिम बंगाल से देश को अच्छी खबर मिल रही हे। चावला ने कहा कि भाजपा की इस हार से सारा देश खुश है। अगर भाजपा बंगाल में जीत जाती तो यह घमंडी पार्टी व इसके नेता निरकुंश ही हो जाते।

आज सब केवल पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम को लेकर खुश

सुभाष चावला ने एक बयान जारी कर कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में आज रिजल्ट के दिन किस अन्य प्रदेश में किस पार्टी की सरकार बनने जा रही हे और किसकी नहीं, इस पर कोई ध्यान ही नहीं दे रहा है, आज सब केवल पश्चिम बंगाल के चुनाव परिणाम को लेकर खुश हैं।
चावला ने कहा कि इन चुनावों में सवाल यह भी उठने शुरू हो गए थे कि भाजपा के जीतते ही क्या देश में लोकतंत्र बचेगा ? देश के गृहमंत्री अमित शाह ने किस तरह इस चुनाव में हर संवैधानिक संस्था का दुरुपयोग विपक्षी पार्टियों के लिए किया, वह सबके सामने है।

कोरोना का प्रकोप न होता तो पूरे भारत में मिठाइयां बंट रही होतीं

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने कहा कि देश की जनता में इस बात को लेकर जबरदस्त रोष है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना जैसी भयंकर महामारी रोकने के बजाय पश्चिम बंगाल में चुनाव जीतने के लिए ही अपनी सरकार को झोंके रखा और इस वजह से लाखों लोगों को अपनी कीमती जिंदगी से हाथ धोना पड़ गया। उन्होंने कहा कि आज अगर देश में कोरोना का प्रकोप न होता और लोग इससे त्रस्त न होते तो पश्चिम बंगाल में भाजपा की हार पर अब तक पूरे भारत में मिठाइयां बंट रही होतीं।

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में भी भाजपा का हश्र पश्चिम बंगाल जैसा होगा

चावला ने कहा कि अब पूरे देश में बीजेपी के विरुद्ध और उससे भी ज्यादा मोदी व अमित शाह का विरोध चल रहा है। आने वाले दिनों में इनका और तीव्र विरोध देश के नागरिकों द्वारा किया जाएगा। अब आने वाला हर चुनाव बीजेपी हारेगी, यह भी निश्चत है। सुभाष चावला ने कहा कि अब अगला चुनावी मुकाबला चंडीगढ़ में होगा और आने वाले नगर निगम चुनाव में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ेगा। चावला ने कहा कि जिस तरह चंडीगढ़ नगर निगम और गृह मंत्रालय के अधीन चंडीगढ़ प्रशासन लोगों का गला काटने के काम में लगा हुआ है, उसे देखते हुए यहां भी बीजेपी का हश्र पश्चिम बंगाल जैसा ही होगा।

error: Content can\\\'t be selected!!