चंडीगढ़ कांग्रेस ने केंद्र व भाजपा के खिलाफ फिर कसी कमर, 11 जून को पेट्रोल पंपों के सामने धरना देंगे कांग्रेसजन

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी की वर्चुअल मीटिंग में लिया गया निर्णय

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस ने एक बार फिर भाजपा व केंद्र सरकार पर हमला बोलने के लिए कमर कस ली है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज एक वर्चुअल बैठक कर निर्णय लिया कि पार्टी 11 जून को चंडीगढ़ के सेक्टर-21 में पेट्रोल पंपों के सामने पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ शाम 4 से 6 बजे तक धरना देगी। चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं ने भाग लिया।

मोदी सरकार कीमतों को नियंत्रित करने में विफलः सुभाष चावला

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता एचएस लक्की ने बताया कि बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार शहरभर के कांग्रेसजन सेक्टर-21 में पेट्रोल पंपों के सामने इकट्ठा होंगे और पेट्रोल-डीजल की हर रोज बढ़ती कीमतों का विरोध करने के लिए तख्तियां लेकर प्रदर्शन करेंगे। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने केंद्र सरकार पर कीमतों को नियंत्रित करने में विफल रहने का आरोप लगाते हुए मोदी सरकार की नीतियों की कड़ी आलोचना की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पहले से ही कोरोना महामारी और आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों के कारण जीवन यापन में कठिनाई का सामना कर रहा है। इस बीच, पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के कारण वह सबसे ज्यादा नुकसान झेल रहा है।

बढ़ी हुई कीमतें तुरंत वापस लेने की मांग

बैठक में कांग्रेस नेताओं का मानना था कि केंद्र सरकार को पेट्रोल-डीजल पर बढ़ाई गई कीमतों को तुरंत वापस लेना चाहिए, अन्यथा पार्टी के पास विरोध और धरने के माध्यम से आम आदमी की चिंताओं को जताने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

error: Content can\\\'t be selected!!