चंडीगढ़ भाजपा ने ‘एक शाम शहीदों के नाम’ के माध्यम से दी शहीदों को श्रद्धांजलि

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में युवाओं ने लिया हिस्सा, पीली पगड़ी पहनकर भगत सिंह के रंग में रंगे भाजपा नेता और कार्यंकर्ता

CHANDIGARH, 23 MARCH: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा द्वारा अमर शहीद भगत सिंह, राजगुरु व सुखदेव के शहीदी दिवस के अवसर पर देश की आजादी में अपना बलिदान देने वाले शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए ‘एक शाम शहीदों के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सेक्टर-33 स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी के रानी लक्ष्मीबाई जिले के उपाध्यक्ष अजय शर्मा के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने मुख्य अतिथि के रूप में हिस्सा लिया, जबकि हिमाचल भाजपा के सह प्रभारी एवं चंडीगढ़ के पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन, मेयर अनूप गुप्ता, उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह, महामंत्री रामवीर, कार्यक्रम सह संयोजक रमेश कुमार निक्कू तथा सभी प्रदेश पदाधिकारी, पार्षद, जिला- मोर्चा अध्यक्ष, महामंत्री, मंडल अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं के अलावा बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि भारत की आजादी में अपना बलिदान देने वाले शहीदों को समर्पित इस कार्यक्रम में भाजपा के आर्ट एंड कल्चर सेल द्वारा वरुण शर्मा के निर्देशन में एक नाटिका प्रस्तुत की गई, जिसमें देश की आजादी के लिए शहीदों द्वारा दिए गए बलिदान के बारे में बताया गया तथा उन्हें कैसी-कैसी यातनाएं झेलनी पड़ी, इसकी बहुत ही मार्मिक ढंग से प्रस्तुति दी गई। देश भक्ति के गीत भी गाए गए।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए उनके बलिदान को याद किया तथा बताया कि अंग्रेजों से देश को आजाद करवाने में बड़े-बड़े बलिदान दिए गए हैं। अब इस आजादी को संभालने का काम करना है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस आजादी की सुरक्षा के लिए देशवासियों की सेवा के कार्य कर रहे हैं। उन्होंने आह्वान किया कि आज के युवा वर्ग की विशेष जिम्मेदारी बनती है, इसलिए युवाओं को देश की आन, बान, शान के लिए आगे आना चाहिए तथा राष्ट्रभक्ति का परिचय देना चाहिए। उन्होंने इस सफल आयोजन के लिए आयोजन के संयोजक अजय शर्मा व उनकी पूरी टीम को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि युवावर्ग का जो प्रतिनिधित्व आज देखने को मिला है वह अभूतपूर्व है।

हिमाचल प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी एवं चंडीगढ़ के पूर्व अध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि देश के युवाओं को अपने निजी हितों के अलावा राष्ट्रीय हित के बारे में भी सोचना चाहिए। उन्हें राष्ट्र के प्रति भी अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए। इस अवसर पर उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं ने शहीदों को नमन किया तथा अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

error: Content can\\\'t be selected!!