चंडीगढ़ के अभिनेता प्रणव वशिष्ठ हाई वोल्टेज पॉलिटिकल वेब सीरीज चौसर में प्रमुख भूमिका निभाएंगे

CHANDIGARH: अभिनेता प्रणव वशिष्ठ  ‘चौसर: द पावर गेम्स’  हाई वोल्टेज  वेब सीरीज में  रिपन का किरदार निभाएंगे । वेब सीरीज में पंजाब की राजनीति के काले पक्ष को दिखाया गया है और बताया गया है कि कैसे राजनेता एक-दूसरे की साजिश कर के फायदा लेते हैं।

‘चौसर: द पावर गेम्स’ निस्संदेह बहुप्रतीक्षित पंजाबी वेब सीरीज में से एक है। पावर गेम्स पर आधारित इस एक्शन से भरपूर वेब सीरीज में पंजाब के हर राजनेता के छिपे हुए सच और हर हरकत से पर्दा उठाया गया है!

अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, अभिनेता प्रणव वशिष्ठ ने कहा, “एक वेब-सीरीज़ में अभिनय करना वास्तव में रोमांचक है, खासकर ‘चौसर: द पावर गेम्स’ जैसे शो के साथ। वेब सीरीज़ का कंटेंट आज कल विचारोत्तेजक और आकर्षक कहानियों के साथ जीवन में आ रहा है; मैं इस सीरीज का हिस्सा बनकर खुश हूं। ‘चौसर: द पावर गेम्स’ एक बहुत ही रोमांचकारी और असाधारण कहानी है जो पंजाब की राजनीति के काले पक्ष को दिखाती है कि कैसे राजनेता एक-दूसरे की साजिश से जनता को लुभावने वादे कर के वोट की राजनीति करते   हैं। यह शो आपके दिल की धड़कन को तेज कर देगा और आपका दिमाग इस सब के रोमांच से भर जाएगा। मैं वेब सीरीज में सैरक्षिता, नरजीत, महकदीप, सुची बिरगी, विशाल सैनी, हशनीन कौर, महाबीर भुल्ला, नरिंदर नीना और अन्य प्रतिभाशाली पंजाबी अभिनेताओं के साथ काम करके सम्मानित महसूस कर रहा हूं।”प्रभावशाली राजनीतिक नाटक ‘चौसर: द पावर गेम्स’, पाली भूपिंदर सिंह द्वारा लिखा गया है और गौरव राणा द्वारा अभिनीत है। राजनीतिक ड्रामा 21 फरवरी से शुरू होगा।

error: Content can\\\'t be selected!!