PM मोदी की सुरक्षा में चूक का मामला: चंडीगढ़ में BJP ने मानव श्रृंखला बनाकर जताया रोष

पूर्व पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली के नेतृत्व में #BharatStandsWithModiJi हस्ताक्षर अभियान भी चलाया

CHANDIGARH: प्रंधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में कांग्रेस शासित पंजाब सरकार द्वारा कथित तौर पर जानबूझकर की गई लापरवाही के खिलाफ देशव्यापी रोष प्रदर्शनों के अंतर्गत आज चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा ने ट्रांसपोर्ट चौक सेक्टर-26 पर मानव श्रृंखला बनाई और सेक्टर- 51 में #BharatStandsWithModiJi हस्ताक्षर अभियान भी चलाया।

इन कार्यक्रमों में प्रदेश कार्यक्रम संयोजक एवं पूर्व पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली, राज किशोर, अश्वनी पाराशर, पार्षद जसमन सिंह, सतबीर सिंह ठाकुर, राहुल गुप्ता, सुरेश, रणजोध जमवाल, नीलम शाही, मंजू तिवारी, प्रीति वर्मा, सुदर्शन जोशी, वैभव गुप्ता, कमल, ललित चौहान, मुकेश चनालिया, परमजीत सिंह, सुरेश आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस अवसर पर कार्यक्रम के प्रदेश संयोजक शक्ति प्रकाश देवशाली ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार ने जानबूझकर प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लापरवाही की। उसके बाद जिस प्रकार का ढुलमुल रवैया मुख्यमंत्री एवं उनकी सरकार द्वारा अपनाया गया, उसी का परिणाम है कि सर्वोच्च न्यायालय को इसमें हस्तक्षेप करना पड़ा। देशभर के लोगों ने कांग्रेस सरकार की इस दुर्भावनापूर्ण चूक की निंदा की है। उन्होंने कहा कि शहर के प्रमुख नागरिकों द्वारा ‘प्रधानमंत्री की सुरक्षा – हमारी सुरक्षा’ को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी को पत्र लिखकर भी अपना रोष जताया गया है।

error: Content can\\\'t be selected!!