भाजपाः सूद ने अपनी टीम का किया विस्तार, कई प्रकोष्ठों के संयोजक नियुक्त किए

लीगल प्रकोष्ठ की कमान ब्रिजेश्वर जसवाल को, ट्रेडर प्रकोष्ठ का संयोजक प्रदीप बंसल को, उत्तराखंड प्रकोष्ठ का नेतृत्व पुनः भूपिंदर शर्मा को सौंपा गया

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने संगठन का विस्तार करते हुए पार्टी के संविधान अनुरूप राष्ट्रीय स्तर पर गठित मोर्चा, प्रकोष्ठ, विभाग के प्रमुखों और सह प्रमुखों की घोषणा की है।

प्रदेश महामंत्री रामबीर भट्टी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के संविधान के अनुसार 7 मोर्चे, जिनमें से 6 की घोषणा पहले ही हो चुकी है और शेष रहे अनुसूचित जनजाति मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष सरदारी लाल को नियुक्त किया गया है। इसके अलावा राष्ट्रीय स्तर पर गठित 7 प्रकोष्ठों का भी गठन किया गया है। अरुण सूद ने लीगल प्रकोष्ठ के लिए ब्रिजेश्वर जसवाल को संयोजक और अशोक चौहान को सह संयोजक नियुक्त किया है। मेडिकल प्रकोष्ठ के लिए प्रिंस भंदुला को संयोजक, कोआपरेटिव प्रकोष्ठ में हरजीत सिंह मनीमाजरा को संयोजक, उत्तराखंड प्रकोष्ठ के लिए भूपिंदर शर्मा, ट्रेडर प्रकोष्ठ के लिए प्रदीप बंसल को संयोजक और संजीव ग्रोवर को सह संयोजक, कला व संस्कृति प्रकोष्ठ के लिए डॉ. उर्मिल भारत को संयोजक और रविंदर रवि को सह संयोजक, फिशरी प्रकोष्ठ के लिए ताहिर खान को नियुक्त किया गया है। इसके अलावा अरुण सूद ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय स्तर के विभाग गुड गवर्नेंस का भी गठन किया है, जिसका राहुल शर्मा को संयोजक नियुक्त किया गया है।

अरुण सूद ने बताया कि आज अनुसूचित जनजाति मोर्चे की घोषणा के उपरान्त पार्टी ने राष्ट्रीय स्तर के सभी 7 मोर्चों का प्रदेश स्तर तक गठन कर लिया है। इसी प्रकार 7 राष्ट्रीय स्तर के प्रकोष्ठों का गठन हो चुका है और प्रादेशिक स्तर पर 5 प्रकोष्ठों का गठन भी जल्द किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संविधान में प्रकोष्ठों, विभाग प्रकल्पों के गठन का भी प्रावधान है।

ये भी पढ़ेंः सूद की टीम घोषितः गुटबाजी से दूर रखने की कोशिश, रंजना शाही को भी मिली जगह

error: Content can\\\'t be selected!!