भाजपा नेताओं ने पौधारोपण व योग दिवस कार्यक्रम की सफलता के लिए जिलों का किया दौरा

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी द्वारा देशभर में 23 जून से 6 जुलाई तक पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए चंडीगढ़ प्रदेश भारतीय जनता पार्टी द्वारा महासचिव रामवीर को कार्यक्रम इंचार्ज बनाया गया है। कार्यक्रम की सफलता के लिए रामवीर ने जिलों का प्रवास करना शुरू कर दिया है। इस दौरान 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के सफलतापूर्वक आयोजन के बारे में भी योजना बनाई गई।

यह जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि रामवीर ने प्रदेश सचिव हुकम चंद और कार्यालय सचिव दीपक मल्होत्रा के साथ जिला नंबर पांच व जिला नम्बर एक में प्रवास किया तथा पौधारोपण कार्यक्रम सफल बनाने हेतु मंडल स्तर तक की टीमों के गठन के निर्देश दिए।उन्होंने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि प्रत्येक जिला, मंडल , बूथ स्तर तक अधिक से अधिक पौधारोपण किया जाए।

इस दौरान 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस औऱ 27 जून को प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का भी बूथ स्तर तक प्रसारण सुनिश्चित करने की भी योजना बनाई गई। उन्होंने कहा कि योग दिवस के कार्यक्रम तथा प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम का प्रसारण बूथ स्तर तक किया जाए व लोग इन कार्यक्रमो का हिस्सा बनें, यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए।

इसके अलावा प्रदेश कार्यालय सचिव दीपक मल्होत्रा ने पार्टी के अन्य कार्यक्रमों के बारे में भी संक्षिप्त रूप से सूचना दी।

इन बैठकों में जिला नंबर पांच की बैठक खुड्डा अलीशेर में हुकुम चंद के कार्यालय मे हुई। बैठक में जिला नंबर पांच के प्रधान डॉ. नरेश पांचाल, उप प्रधान अश्विनी खोसला लक्की, जिला महासचिव दीपक उनियाल, अवतार सिंह ढिल्लों, गिरीश बिंजोला, सुखबीर चौहान, मंडल प्रधान गुरमीत सिंह, सोहन सिंह, गोपाल बैंजवाल, मंडल महासचिव सुदर्शन शर्मा भी मौजूद रहे।

जिला नंबर एक की बैठक जिलाध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा के निवास पर हुई, जिसमें उक्त प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा जिला अध्यक्ष जतिंदर मल्होत्रा, महासचिव सन्नी पूरी , मनोज बजाज सहित जिला पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया।

error: Content can\\\'t be selected!!