भाजपा नेताओं ने धनास सड़क हादसे के शिकार हुए परिवारों से मिलकर संवेदना जताई

दोषियों की शीघ्र गिरफ्तारी व पीड़ितों के लिए मुआवजे की मांग की

CHANDIGARH, 20 MAY: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के नेताओं ने गत बुधवार को धनास में भीषण सड़क हादसे के शिकार हुए पीड़ित परिवारों से मुलाकात कर पार्टी की तरफ से मृतकों के परिवारो के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

यह जानकारी देते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि प्रदेश महामंत्री रामवीर के नेतृत्व में जिला अध्यक्ष सतेंद्र सिंह सिद्धू व जिला उपाध्यक्ष स्वराज उपाध्याय ने धनास कॉलोनी के मृतक बीमलेश, मुस्तफा अली, राजमती देवी के घर जाकर मृतकों को पार्टी की तरफ से श्रद्धांजलि दी व उनके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की। इसके अलावा हादसे में घायल हुए व्यक्तियों से भी मिलकर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री रामवीर ने मौके से ही प्रशासक के सलाहकार धर्मपाल से बात की व उन्हें बताया कि हादसे के शिकार सभी व्यक्ति बहुत गरीब परिवारों से हैं। उनकी तुरंत मदद के लिए प्रशासन की तरफ से उचित मुआवजा दिया जाना चाहिए, जिस पर सलाहकार ने सहमति जताते हुए सकारात्मक निर्णय लेने का आश्वासन दिया। इसके अलावा भाजपा नेताओं ने पुलिस अधिकारियों से भी दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की मांग की। उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा पीड़ित परिवारों के साथ है और उनकी हर सम्भव सहायता की जाएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!