श्रीराम मंदिर के मुद्दे पर भाजपा ने विपक्ष का मुंह बंद कर दियाः पार्षद देवशाली

CHANDIGARH: श्रीराम मंदिर निर्माण को लेकर विपक्षी हम पर लांछन लगाते थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे मगर तारीख नहीं बताएंगे। हमने भी दिखा दिया कि मंदिर वहीं बनाएंगे और तारीख स्वर्णाक्षरों में सभी इतिहासकार बताएंगे। यह बात भारतीय जनता पार्टी के पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने गढ़वाल रामलीला मंडल (बिजली बोर्ड) द्वारा सेक्टर- 28 में आयोजित की जा रही श्रीरामलीला के मंच से कही। उन्होंने कहा कि श्रीराम मंदिर का निर्माण कार्य शुरू होने के बाद इस मुद्दे पर विपक्ष का मुंह बंद हो गया है।

इस अवसर पर उनके साथ रामलीला मंडल के चेयरमैन सोहन सिंह गुसाईं, प्रधान विक्रम सिंह बिष्ट, महासचिव बलवंत सिंह रावत, दीपक भट्ट, कुंवर सिंह पुंडीर, भाजपा मंडल अध्यक्ष सतबीर सिंह बिष्ट, सुभाष कुमार, मुकेश, विकास गुगनानी, जसविंदर, वैभव गुप्ता, गौरव ठाकुर आदि उपस्थित थे।

देवशाली ने कहा कि प्रभु श्रीराम ने हमें समाज में एकता और एकरूपता का पाठ पढ़ाया। उन्होंने एक ओर शबरी के झूठे बेर खाए तो दूसरी और निषादराज को अपने समकक्ष बिठाया। देवशाली ने कहा कि सनातन धर्म में ऊंच-नीच, जाति-पाति के लिए कोई स्थान नहीं है और सबकुछ कर्मों के आधार पर है। उन्होंने सभी से सनातन धर्म के अनुसार देश की एकता, अखंडता, संस्कृति का पालन करते हुए देश के सर्वांगीण विकास में सहभागिता करने का आह्वान किया।

error: Content can\\\'t be selected!!