भाजपा महासचिव पर यौन शोषण का आरोप: सांसद व मेयर चुप क्यों: कांग्रेस

कहा-वसूली, भ्रष्टाचार, धोखाधड़ी, यौन शोषण, चोरी ही भाजपाइयों का चाल, चरित्र व चेहरा

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के महासचिव चंद्र शेखर पर एक महिला द्वारा यौन शोषण व जेवर चोरी करने के आरोप लगाए जाने पर कांग्रेस को बैठे-बिठाए भाजपा के खिलाफ नया मुद्दा मिल गया।

कांग्रेस के यह नेता आए आगे
चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा, नगर निगम में विपक्ष के नेता दविंदर सिंह बबला, संदीप भारद्वाज, शशि शंकर तिवारी, हरफूल चंद कल्याण, मोहम्मद सादिक, अजय जोशी, गुरप्रीत सिंह गाबी, जीत सिंह, लव कुमार आदि कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेटी बचाओ का नारा लगता है बीजेपी के नेताओं के लिए ही था, जिन्हें सत्ता ने अंधा कर दिया है।

सूद व टंडन मौन
कांग्रेस नेताओं ने एक संयुक्त बयान में कहा कि चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के महासचिव चंद्रशेखर पर पूर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन व मौजूदा अध्यक्ष अरुण सूद का विशेष आशीर्वाद रहा है। इसलिए आज इस महासचिव पर इतने गंभीर आरोप लगने के बाद भी सूद व टंडन मौन हैं और उसे बचाने की जुगत लगा रहे हैं।

एक गिरोह की तरह काम कर रही बीजेपी
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि चंडीगढ़ बीजेपी अब पार्टी नहीं, बल्कि एक गिरोह की तरह काम कर रही है। कोई नेता रेहड़ी वालों से वसूली करा रहा है तो कोई कंपनियों से पैसा मांग रहा है। कइयों की विजीलैंस जांच चल रही है। कोई पैसे लेकर जाली पास बना रहा है तो कोई धोखाधड़ी कर भगौड़ा निकल रहा है। अब तो यौन शोषण के साथ गहने चोरी भी किए जा रहे हैं।

आरोपी नेताओं को पार्टी से बाहर करे भाजपा
उन्होंने कहा कि आरआरएस की शाखा में क्या ऐसी ही ट्रेनिंग दी जाती है, ताकि लोगों को परेशान किया जा सके। कांग्रेस नेताओं ने भाजपा सांसद किरण खेर व भाजपा मेयर राजबाला मलिक से भी सवाल किया है कि आज शहर की एक महिला के साथ हुई इस घटना पर महिला होने के नाते वह क्यों चुप हैं, क्यों पुलिस-प्रशासन को इस मामले में दवाब बनाकर कार्रवाई करने से रोका जा रहा है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि भाजपा के नेताओं में अगर नैतिकता है तो वह तुरंत ऐसे आरोपी नेताओं को पार्टी से बाहर करें और पुलिस-प्रशासन से खुद कार्रवाई के लिए कहें।

ये भी पढ़ेंः लोन लेने की बजाय भाजपा सांसद, मेयरों व पार्षदों से पैसे वसूले नगर निगम: कांग्रेस

error: Content can\\\'t be selected!!