कमलम में नेताजी की याद में सजी कवियों की महफिल, भाजपा ने मनाया पराक्रम दिवस

CHANDIGARH: चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के सेक्टर- 33 स्थित कार्यालय`कमलम’ में नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के 125वें जन्म दिवस एवं गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में भाजपा के कला एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ ने कवि सम्मेलन का आयोजन किया, जिसमें चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष अरुण सूद,  हिमाचल के सह प्रभारी एवं पूर्व प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन, उपाध्यक्ष प्रेम कौशिक, संगठन महामंत्री दिनेश कुमार,  पार्षद विनोद अग्रवाल, नॉर्थ जोन कल्चर सेन्टर के डायरेक्टर सौभाग्य वर्धन, भाजपा के सभी विभागों, प्रकल्पों के प्रदेश संयोजक हरीश गर्ग एवं अन्य कार्यकर्तागण सम्मिलित हुए। 

कविता व गीतों ने किया मंत्र मुग्ध

इस कवि सम्मेलन में चंडीगढ़ के जाने-माने कवियों भाजपा कला एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ की प्रदेश संयोजक एवं कवित्री उर्मिला कौशिक “सखी ” तथा कवि एवं प्रकोष्ठ के सहसंयोजक रविंदर रवि के अतिरिक्त डॉ. सुशील हसरत “नरेलवी”, नरेंदर “वीर”, राजन सुदामा, तेजवीर अहलावत, सुश्री नेहा अरोड़ा एवं श्रीकृष्ण कांत ने अपनी काव्य रचनाओं व देश भक्ति गीतों से श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दिया।

पुरानी सरकारों ने सुभाष चंद्र बोस को बनता मान-सम्मान नहीं दियाः अरुण सूद

इस अवसर पर चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण सूद ने नेताजी सुभाष केंद्र बोस के जीवन के बारे में विस्तारपूर्वक बताया और कहा कि बोस पहले ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने कहा था कि देश आजाद हो गया है। नेताजी ने ही देश की सबसे पहली सरकार बनाई एवं मणिपुर में तिरंगा फहराया। अरुण सूद ने कहा कि जिस मान-सम्मान के नेताजी हकदार थे उन्हें पुरानी सरकारों ने वैसा मान- सम्मान नहीं दिया लेकिन वर्तमान नरेंद्र मोदी सरकार लगातार नेताजी के विचारों को आगे बढ़ा रही है। अरुण सूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया, जिन्होंने नेताजी के जन्म दिवस को पराक्रम दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया और हर वर्ष अब इस दिन को पराक्रम दिवस के तौर पर पूरे देश में मनाया जाएगा।

error: Content can\\\'t be selected!!