बिहार व उपचुनावों में पार्टी की जीत पर चंडीगढ़ में भाजपा ने मनाया जश्न

CHANDIGARH: भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ द्वारा बिहार में व अन्य राज्यों के उपचुनावों में भाजपा, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की जीत का जशन मनाया।

सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कार्यालय कमलम में इकट्ठे होकर जश्न मनाया। एक दूसरे का मुंह मीठा करवा कर बधाई दी। इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने एनडीए में विश्वास दिखाने पर बिहार की जनता का आभार व्यक्त किया । उन्होंने कहा कि बिहार में भाजपा गठबंधन की जीत केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों की जीत है।

इस जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा नेतृत्व को जाता है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा हमेशा अपने वायदों पर खरी उतरी है और आगे भी लोगों की आशाओं पर खरा उतरते रहेगी । उन्होंने कहा कि बिहार की जीत से यह सुनिश्चित हो गया है कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू चल रहा है और उनका कोई भी मेल नही है।

अरुण सूद ने यह भी कहा कि बिहार विधानसभा व अन्य उपचुनावों में भाजपा की जीत से यह भी साबित हो गया है कि देश के किसान मोदी सरकार द्वारा लाये गए किसान बिलो के समर्थन में है जबकि इसके खिलाफ बोलने वाले किसान विरोधी है।

इस अवसर पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य संजय टण्डन, भाजपा महामंत्री रामवीर, महापौर राजबाला मलिक, वरिष्ठ उपमहापौर रवि शर्मा, पार्षद अनिल दुबे ,जगतार सिंह जग्गा, शक्ति देवशाली, चंद्रावती शुक्ला, हीरा नेगी, गुरप्रीत सिंह ढिल्लो, प्रदेश सचिव तजिन्दर सिंह, डॉ हुकम सिंह, अनूप गुप्ता, कार्यालय सचिव गजेंद्र शर्मा, देवी सिंह, दीपक मल्होत्रा व युवा मोर्चा अध्यक्ष विजय राणा सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित हुए। कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन व महामंत्री रामवीर भट्टी ने भी अपने विचार रखे । उन्होंने बिहार की जनता व सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

error: Content can\\\'t be selected!!