राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल में वृद्धि और चंडीगढ़ में BJP के मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर के चुनाव में जीत का भाजपा ने मनाया जश्न

ढोल-नगाड़े बजाए तथा एक-दूसरे को लड्डू खिलाकर मुंह मीठा करवाया

CHANDIGARH, 17 JANUARY: चंडीगढ़ भाजपा ने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के कार्यकाल में वृद्धि किए जाने तथा चंडीगढ़ में भाजपा के अनूप गुप्ता के मेयर, कनवरजीत सिंह राणा के सीनियर डिप्टी मेयर तथा हरजीत सिंह के डिप्टी मेयर पद पर विजयी होने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेक्टर 33 स्थित पार्टी प्रदेश कार्यालय कमलम में भव्य जश्न मनाया। ढोल नगाड़े बजाए व लड्डुओं से एक-दूसरे का मुंह मीठा करवाया।

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि इस अवसर पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला तथा ढोलक की थाप पर नाचते हुए जश्न मनाया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि आज का दिन भाजपा के लिए दोहरी खुशी लेकर आया है,पहली राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के कार्यकाल में वृद्धि की गई है , जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व में पार्टी ने बड़ी ऊंचाइयां प्राप्त की है और अब आगे भी पार्टी के कार्यों को नई गति मिलेगी। दूसरी चंडीगढ़ नगर निगम में मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर के पदों पर भाजपा द्वारा पुनः जीत दर्ज करने पर उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को बधाई दी व नए बने मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर को नई जिम्मेदारी के लिए शुभकामनाएं दी उन्होंने आशा व्यक्त की कि चंडीगढ़ में विकास की गति को बढ़ावा मिलेगा तथा भाजपा के नेतृत्व वाली नगर निगम शहर वासियों के लिए भलाई के कार्य करेगी।

इस अवसर पर नवनिर्वाचित मेयर अनूप गुप्ता ने पार्टी नेतृत्व व सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया जिनकी बदौलत उन्हें शहर की सेवा करने का मौका मिला है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि वे पूरी मेहनत लगन व निष्ठा से शहर वासियों की सेवा करेंगे तथा पूर्व मेयरो द्वारा शुरू करवाये गए कार्यों को आगे बढ़ाएंगे तथा शहर के विकास में जनता की सहभागिता बढ़ेगी।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद, महामंत्री रामवीर, नवनिर्वाचित मेयर अनूप गुप्ता, सीनियर डिप्टी मेयर कनवर राणा, डिप्टी मेयर हरजीत सिंह, प्रदेश सचिव तजिंदर सिंह सरां, डॉ. हुकम चन्द, दीपक मल्होत्रा , देवी सिंह, गजेंद्र शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन, वयोवृद्ध वरिष्ठ कार्यकर्ता पुरषोत्तम महाजन, देशराज टण्डन सहित सभी निर्वाचित व मनोनीत पार्षद , प्रदेश पदाधिकारी, जिला- मोर्चा- मंडल अध्यक्ष व बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

error: Content can\\\'t be selected!!