बबला पर अब बंसल की तरफ से बड़ा हमला: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष बंसल बोले- देवेंदर सिंह बबला मतलब परस्त इंसान

बबला पर अब बंसल की तरफ से बड़ा हमला: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष बंसल बोले- देवेंदर सिंह बबला मतलब परस्त इंसान

CHANDIGARH: कांग्रेस पार्टी (Congress Party) ने शहर में नगर निगम चुनाव के बाद अब लोकसभा चुनाव-2024 की तैयारी भी अभी से शुरू कर दी है। समझा जा रहा है कि इसी के मद्देनजर रविवार को कांग्रेस पार्टी की ओर से इंदिरा काॅलोनी में एक धन्यवाद बैठक बुलाई गई। इसमें पार्टी समर्थकों, कार्यकर्ताओं और नेताओं को नए साल की शुभकामनाएं देते हुए पार्टी को मजबूत करने का आह्वान किया गया। आज की धन्यवाद बैठक में युवा कांग्रेस के मनोज लुबाना को पार्टी से निकालने की मांग भी उठाई गई, क्योंकि वार्ड नंबर-4 से कांग्रेस उम्मीदवार जन्नत जहां की हार का बड़ा कारण लुबाना को माना जा रहा है। इस अवसर पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष कुमार बंसल ने भाजपा में शामिल हुए पूर्व कांग्रेसी नेता देवेंदर सिंह बबला को मतलब परस्त करार दिया। इस दौरान कांग्रेस की सीनियर नेता जन्नत जहां ने अपील करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू कर दें।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष बंसल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस शहर का विकास कांग्रेस ही कर सकती है। क्योंकि पिछले कुछ सालों में नंबर-1 शहर को भाजपा ने बर्बाद करके छोड़ दिया है। बंसल ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों को अपने संबोधन से प्रभावित करते हुए कहा कि अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारी जुट जाएं, ताकि शहर का विकास किया जा सके। मनीष बंसल ने आज देवेंदर सिंह बबला पर भी जमकर हमला बोला और उन्हें मतलब परस्त करार दिया।

वहीं इस वार्ड से उम्मीदवार रह चुकीं जन्नत जहां और राणा कौर ने कहा कि इस वार्ड से कांग्रेस को बहुत ज्यादा समर्थन मिला है। वह भले ही इस वार्ड से चुनाव हार गई हैं, लेकिन हमेशा ही इस वार्ड के लिए काम करती रहेंगी। इस वार्ड में पार्षद या सांसद की ओर से कोई भी कमी छोड़ी गई तो यहां जनता के साथ मिलकर कड़ा जवाब देंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!