बरोदा उप-चुनाव: दीपेंद्र हुड्डा ने मैदान में उतारे हजारों कार्यकर्ता, हर परिवार पर एक वर्कर की लगाई ड्यूटी

दीपेंद्र हुड्डा

CHANDIGARH: किसान बोना जनता है तो काटना भी जानता है, उगाना जानता है तो उखाडऩा भी जानता है। इंदुराज नरवाल किसान के बेटे हैं और वो इस सरकार को उखाड़ फेंकने में बड़ी भूमिका निभाएंगे। इन्दुराज एक गऱीब किसान परिवार से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए बीजेपी और उसके डमी कैंडिडेट्स इन्दुराज को कमजोर उम्मीदवार आंकने की गलती ना करे। यह कहना है राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा का। सांसद दीपेंद्र आज गोहाना में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास हजारों करोड़ रुपए, सत्ता का दुरुपयोग और सरकारी प्रचार है तो इंदुराज के पास बरोदा का भाईचारा और जनता का प्यार है। आम आदमी और गरीब किसान को कमजोर समझने की सोच को बरोदा की जनता चुनाव में धूल चटाने का काम करेगी।

इस बार ईवीएम से सिर्फ इंदुराज की जीत नहीं, बल्कि प्रदेश में परिवर्तन का जनादेश भी निकलेगा
दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बरोदा में इस बार ईवीएम से सिर्फ इन्दुराज की जीत ही नहीं बल्कि प्रदेश में परिवर्तन का जनादेश भी निकलेगा। बरोदा का नतीजा सिर्फ हलके तक सीमित नहीं रहेगा, बल्कि ये चंडीगढ़ की कुर्सी को हिलाने का काम करेगा।

इसीलिए बीजेपी ने आम परिवार के एक बेटे से मुकाबला करने के लिए करीब 100 स्टार प्रचारकों, दूसरे राज्यों के नेताओं और पूरी सरकार को बरोदा में उतार दिया है लेकिन बरोदा की जनता पहले ही जनविरोधी बीजेपी को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। लोगों में सरकार के खिलाफ इतना रोष है कि सत्ताधारी नेताओं को जनता के बीच में जाने के लिए भी भारी पुलिस बल का सहारा लेना पड़ रहा है।


कार्यकर्ता मानकर चलें कि इंदुराज नरवाल नहीं, खुद दीपेंद्र हुड्डा लड़ रहा है चुनाव
बरोदा विजय के लिए राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने चुनावी रणनीति को जमीन पर उतारना शुरू कर दिया है। आज उन्होंने गोहाना में तमाम कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली और उनकी ड्यूटी लगाई। इस मौके पर दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि हर कार्यकर्ता यह मानकर चुनाव प्रचार में जुट जाए कि इन्दु राज नरवाल नहीं बल्कि खुद दीपेंद्र सिंह हुड्डा चुनाव लड़ रहा है। हर कार्यकर्ता खुद को दीपेंद्र सिंह हुड्डा समझकर लोगों के बीच में जाए और इस सरकार का तख्ता पलटने के लिए जनता से समर्थन मांगे। ये उपचुनाव आम चुनाव का सेमीफाइनल है। बरोदा की जनता तय करेगी कि अगली बार भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी या खट्टर के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनेगी।

इंदुराज ने खट्टर और दुष्यंत को चुनौती दी
इस मौके पर कांग्रेस उम्मीदवार इंदुराज नरवाल ने भी पत्रकारों को संबोधित किया। उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री खट्टर और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि मनोहर लाल खट्टर में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ चुनाव लडऩे की हिम्मत तो नहीं हुई लेकिन अगर उनमें हिम्मत है तो वह भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकर्ता इंदुराज के सामने चुनाव लड़ लें और साथ में दुष्यंत चौटाला भी मैदान में आ जाएं। अगर दोनों मिलकर मुझसे आधी भी वोट हासिल कर लेंगे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

error: Content can\\\'t be selected!!