पंजाब यूनिवर्सिटी में अंकिता भंडारी हत्याकांड की गूंज, NSUI ने निकाला कैंडल मार्च

स्टूडैंट्स ने भाजपा व उत्तराखंड सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी, एचएस लक्की बोले- BJP सरकार आरोपियों की मदद की कर रही कोशिश

ankita bhandari murder case CHANDIGARH, 27 SEPTEMBER: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के NSUI विंग ने चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की, पार्षद सचिन गालव और NSUI के प्रभारी हुसैन सुल्तानी के नेतृत्व में आज पंजाब विश्वविद्यालय परिसर में कैंडल मार्च निकाला। यह कैंडल मार्च एक रेस्तरां मालिक की अनैतिक मांगों को पूरा करने से इनकार करने पर उत्तराखण्ड की अंकिता भंडारी की बेरहमी से हत्या किए जाने के विरोध में एवं उसे न्याय दिलाने की मांग को लेकर निकाला गया।

चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने कहा कि इस वीभत्स कांड का मुख्य आरोपी उत्तराखंड बीजेपी के एक बड़े नेता का बेटा है, जिसकी उत्तराखण्ड सरकार मदद करती हुई लगती है। कैंडल मार्च की शुरुआत गर्ल्स हॉस्टल नं. 4 से हुई और स्टूडैंट्स सैंटर पर जाकर समाप्त हुआ। इस मार्च में मोमबत्तियां लेकर विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्र शामिल हुए और उन्होंने भाजपा तथा उत्तराखंड सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही अंकिता भंडारी हत्याकांड पर गहरा दुख और निराशा व्यक्त की। इस अवसर पर चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एचएस लक्की ने आरोप लगाया कि उत्तराखंड की भाजपा सरकार ने जानबूझ कर अपराध स्थल को नष्ट कर आरोपियों की मदद करने की कोशिश की है। पार्षद सचिन गालव ने आश्चर्य व्यक्त किया कि उत्तराखंड पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के कई दिनों बाद भी पुलिस रिमांड की मांग क्यों नहीं की, जबकि सभी उपलब्ध सबूत आरोपी रेस्तरां मालिक की ओर इशारा करते हैं। उन्होंने मांग की कि एक फास्ट ट्रैक कोर्ट की स्थापना की जानी चाहिए, जो दिन-प्रतिदिन के आधार पर अभियुक्तों पर सुनवाई करे और दोषी पाए जाने वालों को कड़ी से कड़ी सजा मिले।

error: Content can\\\'t be selected!!