विवाद के बीच श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-15 की नई कार्यकारिणी का हुआ गठन

धर्मवीर नारद को अध्यक्ष और प्रो. एससी गुप्ता को सचिव चुना गया

CHANDIGARH, 15 SEPTEMBER: सेक्टर-15 में स्थित 5 दशक पुराने श्री सनातन धर्म मंदिर कमेटी की आज हुई एक मीटिंग में विवाद के बीच कमेटी का नया चुनाव हुआ। इसमें बीबी मित्तल को चीफ पैटर्न, अध्यक्ष धर्मवीर नारद को, सचिव प्रो. एससी गुप्ता को चुना गया।

इस संबंधी जानकारी देते हुए मंदिर कमेटी के सचिव प्रो. एससी गुप्ता ने बताया कि इस मंदिर में हर वर्ष हर त्यौहार को बड़े धूमधाम से मनाया जाता है। आज मंदिर कमेटी की वार्षिक मीटिंग में कमेटी के लगभग 90 सदस्य उपस्थित रहे। उन्होंने दावा किया कि इस मौके पर सर्वसम्मति से 28 सदस्यों की कार्यकारिणी का गठन किया गया। प्रो. एससी गुप्ता ने बताया कि इसमें एक चीफ पैटर्न, तीन पैटर्न, अध्यक्ष, चार उपाध्यक्ष, एक सचिव, दो उप सचिव, एक कोषाध्यक्ष, एक उप-कोषाध्यक्ष, दो प्रचार मंत्री और 12 कार्यकारिणी सदस्य शामिल हैं। गुप्ता ने बताया कि बीबी मित्तल को चीफ पैटर्न, अध्यक्ष धर्मवीर नारद, सचिव प्रो. एससी गुप्ता, कोषाध्यक्ष एससी गुप्ता चुने गए। सचिव एससी गुप्ता ने नई कार्यकारिणी में शामिल सभी 28 सदस्यों एवं मंदिर में मौजूद सभी सदस्यों को बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

उल्लेखनीय है कि इस चुनाव को लेकर मीटिंग में काफी हंगामा भी हुआ। कमेटी की उपाध्यक्ष रहीं दीपा दुबे समेत अन्य सदस्यों ने आरोप लगाया कि इस मीटिंग के लिए सभी सदस्यों को सूचित नहीं किया गया। इस संबंध में जब प्रधान से जानकारी मांगी गई तो वे सदस्यों को संतुष्ट नहीं कर पाए। दीपा दुबे ने कहा कि सभी सदस्यों की मौजूदगी के बगैर कोई चुनाव वैध नहीं है। इसको लेकर मीटिंग में नारेबाजी के साथ इतना हंगामा हुआ कि हाथापाई तक की नौबत आ गई। मौके पर पुलिस को बुलाना पड़ा। इस मामले को लेकर दीपा दुबे ने कमेटी के प्रधान व सचिव के खिलाफ पुलिस को शिकायत भी दी है।

error: Content can\\\'t be selected!!