ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज टूर्नामैंट: पंजाब में फुट्टबॉल, शतरंज और क्रिकेट के लिए 2 मार्च को होंगे ट्रायल

CHANDIGARH, 24 FEBRUARY: केंद्रीय सिविल सेवा सांस्कृतिक और खेल बोर्ड द्वारा 10 से 15 मार्च, 2022 तक देश भर में विभिन्न स्थानों पर फ़ुटबॉल (पुरुष), शतरंज (पुरुष/महिला) और क्रिकेट (पुरुष) वर्ग के लिए ऑल इंडिया सिविल सर्विसेज़ टूर्नामैंट करवाया जा रहा है।

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये पंजाब के डायरैक्टर स्पोर्टस श्री परमिन्दर पाल सिंह ने बताया कि पंजाब की फ़ुटबॉल (पुरुषों) की टीम के चयन के लिए सरकारी सीनियर सेकंडरी फेज़ बी -1एस.ए.एस. नगर, मोहाली, पुरुषों की क्रिकेट टीम के लिए प्रेक्टिस ग्राउंड पी.सी.ए स्टेडियम, सैक्टर-63, मोहाली और शतरंज (पुरुष और महिला) के लिए गुरू नानक स्टेडियम लुधियाना में 2मार्च को प्रात:काल 10 बजे ट्रायल करवाए जाएंगे।

उन्होंने आगे बताया कि इच्छुक खिलाड़ी यदि वह रेगुलर सरकारी कर्मचारी हैं तो वह अपने -अपने विभागों से एन.ओ.सी. प्राप्त करके इस टूर्नामैंट में भाग ले सकते हैं। खिलाडिय़ों को आने-जाने, रहन-सहन का खर्चा स्वयं उठाना पड़ेगा।

यह बताना ज़रूरी है कि फ़ुटबॉल (पुरुष) के साथ-साथ शतरंज (पुरुष/महिला) के मैच नई दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम, नई दिल्ली में करवाए जाएंगे जबकि क्रिकेट (पुरुष) के मुकाबले भारत नगर स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स और विनय मार्ग स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स, चाणक्यापुरी, नई दिल्ली में करवाए जाएंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!