AAP की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी, मेहता दंपत्ति से फिर आपत्तिजनक व्यवहार किया तो दिया जाएगा मुंहतोड़ जवाबः आसिफ चौधरी

चंडीगढ़ कांग्रेस के युवा माइनॉरिटी सैल के चेयरमैन ने मेहता दंपत्ति के घर आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन पर जताई कड़ी आपत्ति, बोले-लोकतंत्र में दल बदलने का सबको हक

CHANDIGARH, 28 MAY: आम आदमी पार्टी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं पार्षद तरुणा मेहता व उनके पति यादविंदर मेहता का आज पार्टी में जोरदार स्वागत करते हुए चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के युवा माइनॉरिटी सैल के चेयरमैन आसिफ चौधरी ने आम आदमी पार्टी को जमकर आड़े हाथ लिया। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि AAP की गुंडागर्दी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं की जाएगी। यदि भविष्य में मेहता दंपत्ति के खिलाफ आपत्तिजनक व्यवहार किया गया तो इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

बता दें कि मेहता दंपत्ति के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद आज आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-30 स्थित उनके घर के बाहर प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की थी। इस दौरान चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के युवा माइनॉरिटी सैल के चेयरमैन आसिफ चौधरी अपने कई समर्थकों के साथ मेहता दंपत्ति के समर्थन में उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बातचीत में आसिफ चौधरी ने आम आदमी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं के इस प्रदर्शन तथा इस दौरान लगाए गए नारों पर कड़ी आपत्ति जताई। आसिफ चौधरी ने कहा कि लोकतंत्र में कोई भी किसी भी राजनीतिक दल में आ-जा सकता है लेकिन किसी के घर जाकर धमकी व गुंडागर्दी के लहजे में नारेबाजी तथा प्रदर्शन करने का किसी को हक नहीं है। उन्होंने कहा कि मेहता दंपत्ति ने कांग्रेस ज्वाइन करके एक तरह से घर वापसी की है। क्योंकि मेहता दंपत्ति शुरू से ही कांग्रेस से जुड़े रहे हैं। कोई भूला लौटकर घर आ जाए तो इसमें किसी को आपत्ति नहीं होनी चाहिए।

आसिफ चौधरी ने कहा कि शहर में लगातार जनाधार खो रही आम आदमी पार्टी बौखलाहट में यह भूल गई है कि वह चंडीगढ़ में कांग्रेस से ही निकले नेताओं से खुद को खड़ा करने की कोशिश कर पाई। आज आम आदमी पार्टी के जितने भी पार्षद हैं, वे भी सभी मूल रूप से कांग्रेसी ही थे लेकिन कांग्रेस ने तो उनके पार्टी छोड़ने पर उनके घर जाकर कोई प्रदर्शन या दुर्व्यवहार नहीं किया। अगर कांग्रेस इस तरह उनके घरों पर प्रदर्शन करती तो आम आदमी पार्टी के सभी पार्षदों को इस्तीफा देना पड़ जाता लेकिन कांग्रेस लोकतंत्र व सभी के लोकतांत्रिक अधिकारों का सम्मान करती है। इसलिए ऐसी हरकतें नहीं करती, जैसी कि आज आम आदमी पार्टी ने मेहता दंपत्ति के घर जाकर की है। आसिफ चौधरी ने कहा कि चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के माइनॉरिटी सैल समेत पूरी कांग्रेस पार्टी मेहता दंपत्ति के साथ हर तरीके से डटकर साथ खड़ी है। अब आम आदमी पार्टी की गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस मौके पर आसिफ चौधरी के साथ मोहम्मद शब्बन, इमरान मलिक, मोहम्मद उस्मान, मोहम्मद सुलेमान, इश्तियाक अंसारी, एडवोकेट जीशान, मोहमद कासिम समेत चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस के युवा माइनॉरिटी सैल के कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।

error: Content can\\\'t be selected!!