AAP पार्षद प्रेमलता ने वार्ड-23 में लगाई विकास कार्यों की झड़ी, सेक्टर-34 को अवैध कब्जों से भी मुक्त कराया

CHANDIGARH, 23 FEBRUARY: शहर के वार्ड नंबर-23 से आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद प्रेमलता द्वारा वार्ड में कई विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। हाल ही में सेक्टर-34 में उन्होंने एनफोर्समेंट, पुलिस, एमओएच विंग व लायंस कम्पनी के साथ मिलकर सभी अवैध कब्जों को हटवाया व एक अवैध बिल्डिंग को भी तोड़ा गया।

पार्षद प्रेमलता ने चंडीगढ़ के प्रशासक के सलाहकार धर्मपाल का शुक्रिया व तारीफ करते हुए कहा कि उनकी वजह से उनके वार्ड में एडमिनिस्ट्रेशन के काम आसानी से हो रहे हैं। कुछ महीने पहले एडवाइजर के साथ मीटिंग के समय उन्होंने अपने वार्ड में जो काम करवाने को बोले थे, उनमें से ज्यादातर हो चुके हैं। प्रेमलता ने बताया कि सेक्टर-34 में डिस्पेंसरी व सिटको होटल फिर शुरू हो गए हैं। सेक्टर-43 में अवैध मच्छी मार्केट को बंद करवा दिया गया है। सेक्टर-35 का कम्युनिटी सेंटर पूरा बन गया है। वार्ड के सरकारी स्कूलों में कई काम करवा दिए गए हैं। साथ ही वार्ड नंबर-23 के ही नहीं, बल्कि पूरे चंडीगढ़ के साइकिल ट्रैक की रिकार्पेटिंग कर दी गई है।

पार्षद प्रेमलता ने अपने वार्ड में विकास कार्यों के लिए चंडीगढ़ प्रशासन के चीफ इंजीनियर सीबी ओझा, एसडीओ मनिंदर व हार्टिकल्चर विंग के नवराज का भी शुक्रिया अदा किया और कहा कि वार्ड में रहते अन्य विकास कार्य भी जल्द पूरे करा दिए जाएंगे। पार्षद प्रेमलता ने कहा कि चुनाव के समय उन्होंने वार्ड के लोगों से जो वायदे किए थे, उन्हें हर हाल में पूरा करना उनकी प्राथमिकता है। वह अपने वार्ड के लोगों की उम्मीदों पर पूरी तरह खरा उतरने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!