AAP पार्षद प्रेमलता ने सेक्टर-34 के सरकारी स्कूल में फहराया तिरंगा, देश में नारी की स्थिति पर चिंता जताई

माइंडबीटा ड्राइंग व पेंटिंग प्रतियोगिता के विजेताओं को भी सम्मानित किया

CHANDIGARH, 16 AUGUST: देश के 78वें स्वतंत्रता दिवस पर आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद प्रेमलता ने अपने वार्ड के अंतर्गत सेक्टर-34 के सरकारी स्कूल में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। कार्यक्रम में स्कूल प्रिंसिपल, स्टाफ व बच्चों के अलावा सेक्टर-34 की रेजीडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) के मैंबर्स भी मौजूद रहे।

इस मौके पर स्कूल के बच्चों ने देश भक्ति के गीत गाए व नृत्य भी प्रस्तुत किए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए AAP पार्षद प्रेमलता ने कहा कि आज हम देश का 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहे हैं, यह बहुत खुशी की बात है लेकिन आज हमारा देश बुरे कर्म करने वाले लोगों से मुक्त नहीं है। आज भी देश की नारियां सुरक्षित नहीं हैं। यह सबसे बड़ी चिंता की बात है। इस पर सबको विचार करना चाहिए तथा इस स्थिति में सुधार के लिए देश के हर नागरिक को आगे आकर प्रयास करने चाहिए।

AAP पार्षद प्रेमलता ने ब्रेनवेव हेल्थकेयर फार्मा कंपनी द्वारा माइंडबीटा ड्राइंग एवं पेंटिंग प्रतियोगिता के आयोजन में भी मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। इस प्रतियोगिता में चंडीगढ़ के बच्चों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। AAP पार्षद प्रेमलता के अलावा डॉक्टर आरपी गाबा ने भी मुख्य अतिथि की भूमिका निभाते हुए प्रतियोगिता के विजेताओं को ट्रॉफी व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। इस प्रतियोगिता को ब्रेनवेव हेल्थकेयर फार्मा कंपनी के जोनल मैनेजर आशीष कौशिश, एरिया मैनेजर हनी शर्मा, टेरिटरी मैनेजर इंद्रप्रीत सिंह और अभिनव गुसाईं द्वारा आयोजित किया गया था।

error: Content can\\\'t be selected!!