चूहे-बिल्ली का खेल खेल रहीं AAP और BJP: सुभाष चावला

कहा- भाजपा भ्रष्टाचार पर और आम आदमी पार्टी अपनी फूट पर पर्दा डालने की कर रही कोशिश

CHANDIGARH, 12 MAY: चंडीगढ़ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष चावला ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद द्वारा आज की गई प्रेस कॉन्फ्रेंस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी व भाजपा दोनों आपस में चूहे और बिल्ली का खेल खेल रहे हैं। सुभाष चावला ने कहा कि कुछ दिन पहले नगर निगम में एक सफाई ठेका देने में भाजपा ने आम आदमी पार्टी के 6 पार्षदों की वोट लेकर एक तरह से भ्रष्टाचार को ही बढ़ावा दिया है।आज वह लोगों का ध्यान मुद्दे से भटकाने के लिए ऐसी ड्रामेबाजी कर रहे हैं। दूसरी ओर चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी में इस वोटिंग को लेकर जबरदस्त फूट पड़ गई है और इस पर पर्दा डालने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री से नगर निगम कमिश्नर की शिकायत करने का ड्रामा किया जा रहा है।

चावला ने एक बयान जारी कर कहा कि आम आदमी पार्टी के कई पार्षद लोगों के कामों के लिए नहीं अपने कुछ निजी काम न होने की वजह से नगर निगम कमिश्नर पर आरोप लगा रहे हैं।

चावला ने कहा कि दोनों पार्टियों ने नगर निगम चुनाव में बड़े-बड़े झूठे वादे कर कर चंडीगढ़ के लोगों की वोट तो ले लिए और अपने सीटें भी बढ़ा ली लेकिन अब जब उन्हीं लोगों के जिन्होंने मत दिया है उनके काम ना होने की वजह से पार्टियों की आलोचनाएं हो रही हैं तो इन बातों से ध्यान हटाने के लिए यह सब कुछ आम आदमी पार्टी और बीजेपी द्वारा नाटक खेला जा रहा है।

हालांकि अंदर खाते भ्रष्टाचार के मामले में दोनों पार्टियां आपस में मिली हुई है। दोनों पार्टियां आम आदमी पार्टी और बीजेपी लोगों के विश्वास पर खरा नहीं उतर रही, इसलिए अब ऐसे ड्रामे कर रहे हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!