जलभराव पर AAP भी बरसी निगम हाउस मेंः पार्षद प्रेमलता बोलीं- निगम के पास पैसे नहीं हैं तो मेरी हर माह की सैलरी जनता के कार्यों में लगा दो

कहा- सांसद, मेयर व भाजपा पार्षद 35 के मार्केट में बोटिंग कर लें, ऐसे हालात हो गए पहली ही बारिश में

CHANDIGARH, 30 JUNE: मानसून की पहली बारिश के दौरान चंडीगढ़ में जगह-जगह हुए जलभराव को लेकर आज आम आदमी (AAP) पार्टी भी नगर निगम हाउस की मीटिंग में जमकर बरसी। AAP की पार्षद प्रेम लता ने बैठक में कहा कि 1 दिन की बारिश से शहर में जगह-जगह तालाब बन गया। प्रेमलता ने कहा कि चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर, मेयर सरबजीत कौर और बीजेपी के पार्षद उनके वार्ड के सेक्टर-35 में आकर पहली बारिश में ही बने हालात देख लें। स्थिति ऐसी है कि सुखना लेक में बोटिंग करने की बजाय सेक्टर-35 की मार्केट में फ्री में बोटिंग कर सकते हैं।

प्रेमलता ने सांसद किरण खेर पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले 8 साल से कितना पैसा नगर निगम के लिए और चंडीगढ़ के निवासियों के लिए दिल्ली से लेकर आई हैं, लोगों को बताएं। किरण खेर घोड़ा गाड़ी पर बैठकर चंडीगढ़ का और मेरे वार्ड का दौरा करें, जिससे उनको यह पता लग सके कि जंगल में कौन रह रहा है और उनके 8 साल के काम ने चंडीगढ़ को स्मार्ट सिटी बनाने की बजाय जंगल बना दिया है।

उन्होंने कहा कि सिर्फ वोट डालने के लिए सांसद किरण खेर नगर निगम में आती हैं लेकिन आज तक चंडीगढ़वासियों के लिए कोई भी नया प्रोजेक्ट या नए कार्य के लिए चंडीगढ़ के नागरिकों की आवाज संसद में उठाई है क्या? AAP पार्षद प्रेमलता ने निगम सदन की बैठक में यह भी कहा कि अगर नगर निगम के पास जनता के काम करने के लिए पैसे नहीं हैं तो वह मेरी तनख्वाह, जो नगर निगम मुझे हर महीने ₹17,000 देती है, उसको मुझे न देकर जनता के कार्य में लगा दिए जाएं।

error: Content can\\\'t be selected!!