राहुल गांधी भारत और भारतीयता को विदेशी धरती पर कर रहे बदनाम: शक्ति देवशाली

कहा- भारतीयों से माफी मांगें राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी

CHANDIGARH, 11 SEPTEMBER: भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पूर्व पार्षद शक्ति प्रकाश देवशाली ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए जा रहे बयानों की कड़ी निंदा की है और राहुल गांधी पर भारत और भारतीयता को विदेशी धरती पर बदनाम करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी से इसके लिए भारतीयों से माफी मांगने की मांग की है।

शक्ति प्रकाश देवशाली ने आज एक बयान जारी कर कहा कि यह पहली बार नहीं है जब राहुल गांधी ने विदेशी धरती पर जाकर भारत को नीचा दिखाने का प्रयास किया है। इससे पूर्व भी चाहे मई 2022 में लंदन का सम्मलेन हो, अगस्त 2018 का इंग्लैंड और जर्मनी का दौरा रहा हो, मार्च 2018 में मलेशिया में भारतीय समुदाय के सदस्यों के साथ बातचीत हो, मार्च 2018 में सिंगापुर में ली कुआन यू स्कूल ऑफ पब्लिक पॉलिसी में पैनल चर्चा हो, जनवरी 2018 में बहरीन में एनआरआई का सम्मलेन हो या फिर कैलिफोर्निया विश्वविद्यालय बर्कले में ’70 साल का भारत’ विषय पर बोलते हुए राहुल गांधी का बयान हो, उन्होंने सदैव भारत के विरुद्ध बयानबाजी कर देश को नीचा दिखाने और देश की छवि को क्षति पहुंचाने का कार्य किया है।

देवशाली ने कहा कि विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत के नेता प्रतिपक्ष होने के बावजूद राहुल गांधी द्वारा दिए जा रहे ऐसे बयानों को अनसुना नहीं किया जा सकता और देशवासियों को इसके पीछे की अलगाववादी और विघटनवादी सोच पर ध्यान देने की आवश्यकता है। ऐसा लगता है कि गांधी परिवार के नेता भारतवर्ष को बांटने की कोशिश करने वाली ताकतों के हाथों की कठपुतली के रूप में विश्व के अलग-अलग देशों में जाकर भारत की छवि खराब करने का कुप्रयास कर रहे हैं। देवशाली ने कहा कि राहुल गांधी का केवल एक ही एजेंडा है कि झूठ बोलकर भारत को बदनाम करो।

देवशाली ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान सत्ता प्राप्त न कर पाने की उनकी छटपटाहट दिखा रहे हैं। देश के चुनावों में बात-बात पर संविधान की दुहाई देने वाले राहुल गांधी संविधान की मूल भावना के विरुद्ध विदेशी धरती पर भारत और भारतीयता को बदनाम कर देश को नुकसान पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

error: Content can\\\'t be selected!!