अहिंसा चैरिटेबल सेवा समिति ने चौथा रक्तदान एवं स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया

कैंप में 66 लोगों ने खून दिया, 109 लोगों ने मुफ्त हेल्थ चेकअप कराया

CHANDIGARH, 8 SEPTEMBER: अहिंसा चैरिटेबल सेवा समिति द्वारा आज सामुदायिक केंद्र सेक्टर-38 (वेस्ट) चंडीगढ़ में चौथा रक्तदान और स्वास्थ्य जांच शिविर लगाया गया। इस शिविर में कुल 66 लोगों ने रक्तदान किया, जबकि 109 लोगों ने मुफ्त स्वास्थ्य जांच का लाभ उठाया।

शिविर में रक्तदान और स्वास्थ्य जांच के लिए GMSH सेक्टर-16 चंडीगढ़ के ब्लड बैंक, मैक्स अस्पताल मोहाली, और दवाओं के लिए डॉ. एडविन मेडीलैब्स मोहाली ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं हिमाचल प्रदेश भाजपा के सह प्रभारी संजय टंडन मुख्य रूप से उपस्थित रहे। उनके साथ चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष कैलाश चंद जैन, स्थानीय पार्षद जसबीर सिंह बंटी भी उपस्थित थे, जबकि चंडीगढ़ प्रशासन के मुख्य अभियंता सीबी ओझा, 164 बार रक्तदान करने वाले रणदीप बत्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित होकर रक्तदाताओं का उत्साह बढ़ाया।

अहिंसा चैरिटेबल सेवा समिति के अध्यक्ष अजय जैन, महासचिव रजनीश जैन और कोषाध्यक्ष सचिन जैन ने शिविर के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। यह शिविर राजेंद्र प्रसाद जैन, DMC की प्रेरणा से आयोजित किया गया। कैंप में यशपाल अग्रवाल ,श्याम लाल जैन, हंस जैन , नरेश गुप्ता, छोटे लाल गुप्ता , राम अचल यादव, केएस यादव, मनोज यादव, कमलेश भारद्वाज, राकेश अग्रवाल ने विशेष रूप से सहयोग किया। इस अवसर पर अहिंसा चेरिटेबल समिति के प्रधान अजय जैन व महासचिव रजनीश जैन ने अहिंसा चैरिटेबल सेवा समिति की तरफ से इस शिविर की सफलता के लिए सभी रक्तदाताओं, मेडिकल टीम और सहयोगियों का धन्यवाद किया तथा कहा कि वे ऐसे सामाजिक कार्यों के लिए प्रतिबद्ध हैं और समाज की सेवा में योगदान देते रहेंगे।

error: Content can\\\'t be selected!!