चंडीगढ़ में कुछ घंटे की बारिश ने मेयर के दावों की पोल खोल दीः नरेश अरोड़ा

कहा- लोगों के घरों में पानी भर गया, मेयर व सांसद देखने तक नहीं निकले

CHANDIGARH, 11 AUGUST: भारतीय जनता पार्टी के चंडीगढ़ प्रदेश प्रवक्ता नरेश अरोड़ा ने चंडीगढ़ नगर निगम के महापौर कुलदीप कुमार की कार्यप्रणाली की आलोचना करते हुए कहा कि मेयर और उनकी सारी टीम सिर्फ बयानबाजी पर ही विश्वास करती है। धरातल से उनका कोई लेना-देना नहीं है। महज कुछ घंटे की बारिश ने ही आज चंडीगढ़ की सड़कों पर सैलाब ला दिया, जिससे लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। कई सेक्टरों में लोगों के घरों में बारिश का पानी घुस गय़ा, जिसके कारण लोगों को नुकसान भी उठाना पड़ा है।

भाजपा प्रवक्ता नरेश अरोड़ा ने एक बयान जारी कर कहा कि चंडीगढ़ में इंडी गठबंधन के मेयर और सांसद सिर्फ हवा-हवाई घोषणाएं करके लोगों को गुमराह करने में लगे हैं। बंद कमरों में बैठकर सिर्फ बयानबाजी कर रहे हैं, जबकि मेयर व सांसद सड़कों पर निकल कर देखें तो उनको पता लगेगा कि उनके नेतृत्व में सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ का 2 घंटे की बारिश ने क्या हाल कर दिया। बारिश का पानी लोगों के घरों तक पहुंच गया और नगर निगम का कोई भी अधिकारी व खुद मेयर कुलदीप कुमार लोगों का हाल पूछने तथा शहर की बदहाल स्थिति को देखने के लिए भी अपने घरों से बाहर नहीं निकले।

नरेश अरोड़ा ने कहा कि अभी मानसून सीजन बाकी है। इसलिए मेयर व सांसद अपने कमरों से निकलें और जनता से जो वायदे किए हैं, राजनीति से ऊपर उठकर उन्हें पूरा करें, वरना आने वाले नगर निगम चुनाव में चंडीगढ़ की जनता उनको वायदाखिलाफी का सबक जरूर सिखाएगी।

error: Content can\\\'t be selected!!