यूआईईटी में बीटेक प्रथम वर्ष पाठ्यक्रम की रिक्त/लेफ्ट ओवर सीटों पर प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन 9 अगस्त से

CHANDIGARH, 7 AUGUST: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय रोहतक के यूनिवर्सिटी इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड टैक्नोलोजी (यूआईईटी) में सत्र 2024-2025 में बीटेक प्रथम वर्ष पाठ्यक्रम की रिक्त/लेफ्ट ओवर सीटों पर प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन 9 अगस्त से 15 सितंबर तक किया जा सकता है।

विश्वविद्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि सत्र 2024-2025 में बीटेक प्रथम वर्ष-बायोटेक्नोलोजी, सिविल इंजीनियरिंग, कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस एंड मशीन लर्निंग, इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग, इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग एंड मैकेनिकल इंजीनियरिंग पाठ्यक्रमों की रिक्त/लेफ्ट ओवर सीटों पर प्रवेश के लिए 9 अगस्त से 15 सितंबर तक विश्वविद्यालय वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है।

उन्होंने  बताया कि प्रथम एडमिशन काउंसलिंग 23 अगस्त को प्रात: 10 बजे से एचएसटीईएस की गाइडलाइंस के अनुसार कैटेगरी वाइज आयोजित की जाएगी। दूसरी ओपन काउंसलिंग 23 अगस्त को तथा तीसरी काउंसलिंग 28 अगस्त को आयोजित की जाएगी। चौथी काउंसिलंग 3 सितंबर को, पांचवी काउंसलिंग 10 सितंबर को तथा छठी काउंसलिंग 14 सितंबर को आयोजित की जाएगी। पहली स्पॉट काउंसलिंग 15 सितंबर को आयोजित की जाएगी। एडमिशन एचएसटीईएस की गाइडलाइंस के अनुसार किए जाएंगे। विस्तृत जानकारी विश्वविद्यालय वेबसाइट से प्राप्त की जा सकती है।

error: Content can\\\'t be selected!!