महंगे पानी पर मनीमाजरा में कांग्रेस के धरने का 14वां दिन: BJP से निगर निगम नहीं संभल रहा तो प्रशासन इसे भंग करे- कमलेश बनारसीदास

CHANDIGARH: महंगे पानी को लेकर नगर निगम के खिलाफ ब्लॉक कांग्रेस मनीमाजरा के चल रहे धरने को आज 14 दिन बीत गए। रविवार को मनीमाजरा ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ता आलीम खान, नवाब अली, जाकिर अली, बॉबी व राजू मलिक धरने पर बैठे।

बीजेपी लोगों की आंखों में सिर्फ धूल झोंक रही: पूर्व मेयर

इस दौरान चण्डीगढ़ प्रदेश कांग्रेस से पूर्व मेयर श्रीमती कमलेश बनारसी दास धरनास्थल पर पहुंची। पार्टी नेता तारा चंद भी उनके साथ थे। श्रीमती कमलेश ने धरने पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को फूलमाला पहनाकर उनकी हौसला अफजाई की। इस मौके पर श्रीमती कमलेश ने कहा कि नगर निगम में कोई भी एजेंडा ऐसा नहीं होता, जो पार्षदों के आगे से नहीं निकलता। अब बीजेपी के पार्षद नाटक कर रहे हैं कि पानी के रेट का मसला अब प्रशासक देखेंगे। श्रीमती कमलेश बनारसीदास ने कहा कि बीजेपी पानी के रेट बढ़ाने का एजेंडा लेकर ही क्यों आई और फिर उसे पास क्यों किया ? उन्होंने कहा कि बीजेपी अब लोगों की आंखों में सिर्फ धूल झोंक रही है। भ्रष्टाचार इस समय नगर निगम में चरम सीमा पर है। हर चीज में आम जनता की कोई सुनवाई नहीं है। शहर की व्यवस्था चरमरा गई है। प्रशासन को चाहिए कि अगर बीजेपी से नगर निगम नहीं सम्भलता है तो इसे भंग कर दे लेकिन जो पानी के दाम बढ़ाए हैं, उन्हें वापस लेना ही होगा।

error: Content can\\\'t be selected!!