बॉलीवुड से एक और बुरी खबर: क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की के मशहूर अभिनेता का शव पंखे से लटका मिला

ANews Office: बॉलीवुड से एक और बुरी खबर आई है। टीवी धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कहानी घर-घर की से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर और मॉडल समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। वह 44 साल के थे। उनका शव उनके फ्लैट की किचन में पंखे से लटका मिला है।

पत्नी से अलग रह रहे थे समीर
पुलिस का कहना है कि शव की स्थिति को देखकर लगता है कि समीर ने करीब दो दिन पहले सुसाइड किया है। हालांकि मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। बुधवार रात को सोसाइटी के चौकीदार ने समीर के फ्लैट की किचन में शव को लटके देखा तो उसने पुलिस को सूचना दी। समीर इस फ्लैट में किराए पर रहते थे। समीर दिल्ली के रहने वाले थे। उनकी शादी भी हो चुकी थी लेकिन पिछले कुछ समय से वह अलग रह रहे थे। सूत्रों के मुताबिक पहले उनका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं था लेकिन लंबे समय चले इलाज से ठीक होने के बाद उन्होंने दोबारा काम शुरू कर दिया था।

15 साल से थे टीवी इंडस्ट्री में
समीर पिछले करीब 15 साल से टीवी इंडस्ट्री में थे। उन्होंने 2005 में दिल क्या चाहता है धारावाहिक से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। 2014 में आई फिल्म हंसी तो फंसी और इत्तेफाक में भी उन्होंने काम किया था। समीर इन दिनों स्टार प्लस के ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा थे। उन्होंने कुहू के पिता की भूमिका निभाई थी। सीरियल ये रिश्ते हैं प्यार के में सौर्या माहेश्वरी का भी रोल किया था। समीर ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी, कहानी घर घर की, लेफ्ट राइट लेफ्ट, 2612, दिल क्या चाहता है, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, वो रहने वाली महलों की, इस प्यार को क्या नाम दूं, आयुष्मान भव, भूतू, एक बार फिर में भी काम किया था।

error: Content can\\\'t be selected!!